Bollywood actor viki kaushal and Katrina Kaif going to marry on 9th December

महाराष्ट्र के 3 खास पंडित कराएंगे 9 दिसंबर को कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी, सवाई माधोपुर में तैयारियां जोर शोर से चालू:

जयपुर – बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की चर्चा जोरों पर हैं, भले ही इन दोनों ने या परिवार ने अभी औपचारिक घोषणा न की हो, पर लगातार जो खबरें आ रही हैं, वो यही हैं कि शादी की तैयारियां गुपचुप जोर शोर से चालू हैं. कटरीना और विकी शादी के लिए होटल के एक महंगे कमरे में रुकेंगे.

खबर के अनुसार कटरीना और विकी कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने जा रही है, खबर है कटरीना अबू जानी और मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगी, वहीं शादी के दिन वह गुची द्वारा डिजाइन किया गया आउटफिट पहनेंगी।

विक्की कौशल कुणाल रावल और राघवेंद्र द्वारा तैयार किया गया आउटफिट पहनेंगे, जबकि वह शादी पर सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगे. इधर शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में होगी, इस शादी को विधिवत संपन्न करवाने के लिए महाराष्ट्र से 3 विशेष पंडित आएंगे, इन मराठी पंडितों द्वारा कटरीना और विकी कौशल की शादी की संपूर्ण औपचारिकता पूरी कराई जाएगी, शादी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार होगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *