Singer-actor SP Balasubrahmanyam passes away at 74 due to corona

प्रख्यात गायक और अभिनेता एसपी बालासुब्रमण्यम का कोरोना से निधन, लम्बे समय से अस्पताल में थे भर्ती:

चेन्नई – प्रख्यात गायक और अभिनेता एसपी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर में निधन होने की दुखद खबर आयी है, वे कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे थे और लंबे समय से हॉस्पिटल में भर्ती थे, पिछले 2-3 दिनों से उनकी हालत बेहद खराब थी, एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर सुनते ही इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज़ शोक जता रहे हैं, जिनमें सलमान खान और ए.आर. रहमान जैसी हस्तियां भी शामिल हैं.

एसपी बाला सुब्रमण्यम का कोरोना से लंबी फाइट के बाद निधन हो गया है, बॉलीवुड में बाला सुब्रमण्यम में बेहद लोकप्रिय थे, उन्होंने सलमान की कई फिल्मों में उनके लिए गाने गाये थे उनको सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था, जिनके लिए उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं.

बॉलिवुड में एसपी बालासुब्रमण्‍यम की पॉप्‍युलैरिटी 1989 में तब बढ़ी, जब उन्‍होंने सलमान खान की फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ के लिए गाने गाए, इस फिल्‍म के सभी गाने सुपर-डुपर हिट हुए थे, एसपी बालासुब्रमण्‍यम का ‘आजा शाम होने आई’ से लेकर ‘मेरे रंग में रंगने वाली’ तक बाला सुब्रह्मण्यम ने हिंदी फिल्मों में खूब धमाल मचाया था.

एसपी बालासुब्रमण्‍यम चेन्नई के MGM Healthcare अस्पताल में 5 अगस्त से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही भर्ती थे, पिछले कई दिनों से उनकी तबियत बिगड़ती जा रही थी, परसों से उनको मक्सिमल लाइफ सपोर्ट सिस्टम्स पर रखा जा रहा था, पर आज दिल का दौरा पड़ने से उनका दोपहर करीब 1:05 पर देहांत हो गया. उन्होंने अपने जीवनकाल में लगभग 40,000 गाने गाये थे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *