Tamanna bhatia jewellery in brothers marriage

तमन्ना भाटिया ने अपने भाई की शादी में पहने थे सिर्फ हीरे के गहने, हर गहना था बेहद खूबसूरत:

तमन्ना भाटिया ने वैसे शोहरत तो दक्षिण भारत की फिल्मो से पायी है पर वो अब पूरे भारत में अपनी खूबसूरती और अभिनय के कारण लोकप्रिय हो गयी हैं, उनका ड्रेसिंग सेंस भी लाजवाब है, वो हमेशा खूबसूरत लिबास में नजर आती हैं, उनके रंगो की पसंद मोहक और शानदार होती है. यह मशहूर अभिनेत्री ने 2017 में अपने भाई की शादी में सिर्फ हीरों के गहने ही पहने थे. तमन्ना भाटिया अपने भाई आनंद भाटिया की शादी में न सिर्फ फेमस डिजाइनर के कपड़े पहने बल्कि शादी के हर एक कार्यक्रम में वह हीरे के जड़े बेहतीन और खूबसूरत आभूषण पहने दिखी थीं.

आनंद के मेहंदी कार्यक्रम में तमन्ना ने कोरल कलर का लंहगा पहना था जिस पर चांदी का काम किया गया था, इस खूबसूरत लहंगे के साथ तमन्ना ने डायमंड का चोकर नेकलेस और मैचिंग फ्लोरल शेप्ड ईयररिंग्स पहने थे. इसके साथ उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड टोन व बालों को लाइट वेव्स में स्टाइल किया था.

तमन्ना अपने भाई की शादी के विभिन्न कार्यक्रमों में 3 दिनों तक भाग लेती रहीं, वेडिंग लुक के लिए तमन्ना ने ब्लू और पिंक कॉम्बिनेशन को चुना था, उनका पिंक लहंगा ऐ-कट डिजाइन का था, जिस पर ब्लू, गोल्डन और सिल्वर थ्रेड से फ्लोरल वर्क किया गया था, वहीं ब्लाउज रॉयल ब्लू कलर का था, जिसकी स्लीव्स पर रिच सिल्वर वर्क किया गया था, दुपट्टे पर गोल्डन ऐंड सिल्वर मैचिंग की बॉर्डर के साथ ही लहंगे से मैच करती हुई फ्लोरल एम्ब्रॉइडरी की गई थी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *