Renu nagar Indian Idol eloped with boy friend

इंडियन आइडल – 10 फेम गायिका रेणु नागर को भगा कर ले जाने का युवक पर लगा आरोप, मामला दर्ज:

अलवर – इंडियन आइडल – 10 में भाग लेने वाली राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली 23 वर्षीय गायिका रेणु नागर को रवि नट नामक युवक द्वारा भगा कर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है, शहर के महिला थाने में केस दर्ज किया गया है, मुकदमा रेणु नागर के परिवार वालों की तरफ दर्ज करवाया गया है. रेणु नागर के पिता ने आरोप लगाया है कि उनसे तबला सीखने के लिए आए शख्स रवि नट जो पहले से शादीशुदा है और ३ बच्चों का पिता भी है वह उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है. रवि नट भरतपुर जिले का निवासी है.

रेणु नागर के पिता के अनुसार रवि नट पिछले 3 साल से अलवर में उनके पास संगीत की शिक्षा ले रहा था, इसी दौरान उसकी रेणु नागर से नजदीकियां बढ़ गई और धीरे धीरे रेणु नागर मुम्बई में गायकी में अपना भविष्य बनाने में जुट गई, लेकिन रवि से संबंधों के कारण वह अलवर वापस आ गयी, इसके बाद मौका देख कर वे दोनों फरार हो गए.

बताया जाता है यह घटना 30 जून को रात 9 बजे की है, जब रवि रेणु नागर को बहला-फुसलाकर भगा ले गया, पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के दोनों मोबाइल बंद है, जिनको साइबर सेल के सुपुर्द किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दबिश दी जा रही है, परिजनों के बयान कलमबंद किए गए हैं, लड़की के मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, पुलिस ने बताया कि लड़की व आरोपी दोनों ही बालिग हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *